बैंगलोर ने दिल्ली को हराया

आईपीएल 2017 के 56वें मैच में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रन से हरा दिया। दिल्ली के बल्लेबाज अंतिम ओवर में 13 रन ही नहीं बना सके और मैच गंवा बैठे। यह आईपीएल दस का अंतिम लीग मैच था।

इस आईपीएल में दिल्ली 14 में से 6 मैच जीती व 8 हारी और 12 अंक के साथ छठे स्थान पर रही। वहीं रायल चैलेंजर्स बैंगलोर 14 में से तीन मैच जीतकर अंक तालिका में सबसे निचले यानी आठवें स्थान पर रही.

दिल्ली में रायल चैलेंसर्ज बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 161 रन बनाए। क्रिस गेल ने तीन चौकों व तीन छक्कों की मदद से 38 गेंद में 48 रन बनाए। विराट कोहली ने तीन चौकों व तीन छक्कों की मदद से 42 गेंद में 58 रन का योगदान किया।

दिल्ली के पैट कयुमिंस ने चार ओवर में 21 रन देकर दो विकेट लिए।

जवाब में दिल्ली डेयरडेविल्स के विकेट नियमित अंतराल में गिरते रहे। संजू सैमसन ने खाता भी नहीं खोला। ऋषभ पंत ने 45, श्रेयस अय्यर ने 32 व करूण नायर ने 26 रन का योगदान किया। दिल्ली डेयरडेविल्स को अंतिम ओवर में छह गेंद पर 13 रन बनाने थे। ओवर पवन नेगी ने किया। पहली गेंद पर एक रन बना। दूसरी गेंद पर मोहम्मद शमी आउट हो गए। तीसरी गेंद पर एक रन बना। चौथी गेंद खाली रही। अंतिम गेंद पर शाहबाज नदीम आउट हो गए। यानी पवन नेगी भारी रहे।

बैंगलोर की ओर से हर्षल पटेल ने तीन, जबकि ट्राविस हेड व पवन नेगी ने दो दो विकेट लिए।
हर्षल पटेल मैन आफ द मैच रहे.

यह भी पढ़ें:

Tags: , , ,