मुंबई में मुंबई इंडियंस की जीत

आईपीएल 10 के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 14 रन से हरा दिया। रात में खेले गए इस कम स्कोर वाले मैच में गेंदबाज ज्यादा हावी रहे।

मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी। उसकी ओर से सबसे अधिक 28 रन जोस बटलर ने बनाए। किरोन पोलार्ड ने 26 रन का योगदान किया तो हार्दिक पांडया ने 24 रन का योगदान किया। कुल मिलाकर मुंबई ने 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 142 रन बनाए।

अमित मिश्रा व पैट कयुमिंस ने दो दो​ विकेट लिए।

जवाब में दिल्ली डेयरडेविल्स की शुरुआत तो और भी खराब रही। उसके शुरुआती छह में से तीन बल्लेबाज खाता ही नहीं खोल पाए जबकि तीन का स्कोर दहाई अंक तक नहीं पहुंचा। हालांकि पहला मैच खेल रहे कागिसो राबादा ने शानदान 44 रन बनाए। हालांकि दिल्ली ने पहला आईपीएल टी20 मैच खेल रहे आदित्य तारे को ओपनर के रूप में भेजा लेकिन वह बिना खाता खोले ही रन आउट हो गए।

क्रिस मोरिस ने नाबाद 52 रन बनाए। दिल्ली को अंतिम ओवर में छह गेंद पर 25 रन बनाने थे। हालांकि कुल मिलाकर वह सात विकेट पर 128 रन ही बना सकी और मैच 14 रन से हार गई।

बल्लेबाजी का हाल देखिए मुंबई इंडियंस के पांच विकेट 84 रन पर गिर चुके थे तो दिल्ली के छह विकेट 24 रन पर। मुंबई की ओर से मिशेल मेकलेंगन ने 3 व जसप्रीत बूमरा ने दो विकेट लिए। मेकलेंगन मैन आफ द मैच रहे।

यह भी पढ़ें:

Tags: , , ,