मुंबई इंडियंस की चैलेंजर्स पर जीत

आईपीएल 2017 के दसवें संस्करण के 12वें मैच में मुंबई इंडियंस ने रायल चैलेंजर्स बैंगलोर को चार विकेट से हरा दिया। मुंबई ने 142 रन का लक्ष्य 18.5 ओवर में ही हासिल क​र लिया।

मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसके चार विकेट तो सात रन पर ही गिर चुके थे। सैम्युअल बद्री की हैटट्रिक ने लगातार तीन गेंदों पर पार्थिक पटेल, मैकलेंगन व रोहित शर्मा को पैवेलियन की राह दिखाई। हालांकि बाद में किरोन पोलार्ड ने 47 गेंद में तीन चौकों व पांच छक्कों की मदद से 70 रन की धुंआधार पारी खेली। क्रुणाल पांडया ने नाबाद 37 रन बनाए।

पढ़ें: सैमुअल बद्री की हैटट्रिक

इससे पहले बल्लेबाजी करने उतरे रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज कोई धमाका नहीं कर सके। या यूं कहें कि मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने उन्हें हाथ खोलने का मौका नहीं दिया।

आईपीएल दस में अपना पहला मैच खेल रहे कप्तान विराट कोहली ने 47 गेंद में पांच चौकों व दो छक्कों की मदद से 62 रन बनाए। क्रिस गेल ने 22 रन का योगदान किया। बैंगलोर की टीम अंतिम पांच ओवर में केवल 31 रन बना सकी और एक भी चौका या छक्का नहीं लगा।

कुल मिलाकर रायल चैलेंजर्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 142 रन बना। मिशेल मैकलेंगल ने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट लिए।

किरोन पोलार्ड मैन आफ द मैच रहे।

यह भी देखें:

Tags: , , , ,