रिलायंस जियो की सरप्राइज आफर

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने अपनी प्राइम सदस्यता के लिए अवधि अब 15 अप्रैल 2017 तक बढ़ा दी है। यानी जो लोग 31 मार्च तक प्राइम मेंबरशिप नहीं ले पाए उनके पास 15 दिन का समय और है। हालांकि अब ट्राई ने इस पर रोक लगा दी है। 

जियो समर सरप्राइज: इसके साथ ही रिलायंस जियो ने अपने प्राइम सदस्यों के लिए जियो समर सरप्राइज पेशकश की घोषणा की है। इसके तहत जो लोग 99 रुपए का सालाना एकमुश्त भुगतान कर प्राइम मेंबरशिप लेंगे और उसके बाद 303 रुपए या अधिक राशि का रिचार्ज करेंगे उन्हें तीन महीने कोई शुल्क नहीं लगेगा। यानी वे अप्रैल, मई व जून 2017 .. इन तीन महीनों में रिलायंस जियो की सारी सेवाएं पहले की तरह नि:शुल्क इस्तेमाल कर सकेंगे।

कैसे बनें प्राइम मेंबर: जियो का प्राइम मेंबर बनने के लिए 99 रुपये का रिचार्ज करवाना पड़ेगा जो एक साल के लिए वैध होगा। एक बार 99 रुपए का रिचार्ज करवाने के बाद आप प्राइम मेंबर बन जाएंगे। इसके बाद 303 रुपए का महीना रिचार्ज करवा लिया तो आपके जियो नंबर पर सबकुछ मिलेगा जैसा 31 मार्च से पहले तक मिल रहा था। यानी असीमित डेटा और असीमित कॉल।

​इस बीच कंपनी ने कहा है कि 31 मार्च तक सात करोड़ से अधिक 7.2 करोड़ ग्राहक प्राइम सदस्य बन चुके हैं।

ट्राई की रोक: हालांकि दूरसंचार नियामक ट्राई ने छह अप्रैल 2017 को एक आदेश में कंपनी से कहा कि वह अपनी समर सरप्राइज पेशकश वापस ले। कंपनी ने ट्राई के इस आदेश का पालन करने का आश्वसन दिया और कहा कि जो लोग इसके सदस्य बन चुके हैं उन्हें लाभ मिलता रहेगा।

रिलायंस जियो की धन धना धन पेशकश

दोस्तों के साथ शेयर करें!
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Share on LinkedIn
Linkedin

Tags: , , , , , , , , ,