कार्बन का मल्टीपावर बैंक पेश

karbonn-accessories-range

मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली घरेलू कंपनी कार्बन (Karbonn)  ने मोबाइल उपकरण बाजार में कदम रखते हुए 23 मार्च 2015 को पावर बैंक व स्क्रीन गार्ड पेश करने की घोषणा की.

कार्बन के कार्यकारी​ निदेशक एस देवासरे का कहना है कि देश में मोबाइल के बढते इस्तेमाल के मद्देनजर कंपनी ने यह पहल की है. देश में मोबाइल उपकरणों का बाजार तेजी से बढ रहा है.उन्होंने उम्मीद जताई कि कार्बन का मोबाइल उपकरण बाजार 2015—16 के आखिर तक 100 करोड़ रुपए का हो जाएगा.

पावर बैंक: कंपनी ने लीथियम पोलिमर श्रेणी में तीन पावर बैंक पेश किए. इनकी क्षमता 5000 एमएएच, 7000 एमएएच व 10000 एमएएच है. कंपनी का कहना है कि इन पावर बैंक में इंटेलीजेंट आईसी लगी है जो कि लोड फंक्शन प्रबंधन करती है.

कंपनी का कहना है कि 10,000 एमएमएच पावर देश का अपनी तरह का पहला पावर बैंक है.इसमें एलईडी टार्च व दो चार्जेबल पोर्ट हैं. इन उत्पादों की कीमत 999 रुपए से शुरू होती है. इन्हें स्नैपडील के जरिए खरीदा जा सकता है.इसके साथ ही कार्बन ने बेहतर गुणवत्ता वाले स्क्रीन गार्ड भी अल्ट्राक्लीयर (Ultra Clear)  ब्रांड नाम से पेश किए हैं. कंपनी ने स्क्रेच गार्ड भी पेश किए हैं.

दोस्तों के साथ शेयर करें!
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Share on LinkedIn
Linkedin

Tags: , , , , , , ,