आप विज्ञापन बनाएं, पेप्‍सी दिखाएगी

crash-the-pepsi-ipl-hindi

शीतल पेय बनाने वाली प्रमुख कंपनी पेप्सीको ने आगामी आईपीएल को देखते हुए एक नया अभियान क्रैश द पेप्सी आईपीएल (Crash the Pepsi IPL) शुरू किया है. इसके तहत वह अपने उपभोक्‍ताओं को विज्ञापन (एड) फिल्‍म बनाने का मौका दे रही है. कंपनी चुनी गई एड फिल्‍म को आईपीएल-8 के दौरान प्रसारित करेगी.

कंपनी का कहना है कि चुनी गई या फाइन एंट्री वाली विज्ञापन फिल्‍म के निर्माता को एक लाख रुपए का पुरस्‍कार मिलेगा. इसके साथ ही आईपीएल-8 के दौरान विशेष सुविधाएं आदि भी उपलब्‍ध कराई जाएगी.

पेप्‍सी के ग्राहक इस प्रतियोगिता के लिए अपनी विज्ञापन फिल्‍म यानी एंट्री आठ से 24 मई 2015 के दौरान दे सकते हैं. इसे पेप्सी आईपीएल 8 के दौरान ब्रांड के आधिकारिक विज्ञापन की जगह प्रसारित किया जाएगा. कंपनी का यह अभियान आठ सप्‍ताह चलेगा.

कंपनी का कहना है कि इसमें भाग लेने के लिए उसके ग्राहकों को केवल पेप्सी पर एक 30 सेकंड का शो बनाना होगा. हर फाईनलिस्ट एन्ट्री को 1 लाख रुपए का नकद पुरस्कार और पेप्सी आईपीएल 8 में वीआईपी एक्सेस और अन्य फायदे दिए जाएंगे. फाइनल दौर में पहुंचने वाले एड में से एक विजेता को चुना जाएगा.

पेप्‍सीको इंडिया के मुख्‍य विपणन अधिकारी विपुल प्रकाश का कहना है कि इस अभियान के साथ कंपनी पेप्‍सी ग्राहकों को अपनी रचनात्‍मकता दिखाने का मौका दे रही है. उन्‍होंने कहा कि यह अभियान आज की पीढी को ध्‍यान में रखते हुए तैयार किया गया है जो ‘रचनात्मक रूप से प्रेरित है, जिसे नए अनुभवों से डर नहीं लगता है और वह अब अपना जीवन जीना चाहती है.’

कंपनी का ‘क्रैश द पेप्सी आईपीएल’ उसके ग्लोबल पेप्सी चैलेंज प्रोग्राम का हिस्सा है, जो ब्रांड का सोशल कंटेट से चलने वाला सबसे बड़ा अभियान है.

प्रतियोगिता की विशेषताएं-

उपभोक्ता पेप्सी के लिए 30 सेकंड का एक विज्ञापन बना सकते हैं. इस एड को यूट्यूब पर अपलोड किया जा सकता और लिंक को  www.crashthepepsiipl.com पर दाखिल किया जा सकता है.

कंपनी इस तरह मिलीं प्रविष्ठियों पर पेप्सी फाईनलिस्टों की एक सूची जारी करेगी,  जिनमें से प्रत्येक को 1 लाख रुपए का पुरस्कार और पेप्सी आईपीएल 8 में वीआईपी एक्सेस मिलेगी.

निर्णायक मंडल फाईनलिस्टों से विजेता एन्ट्रीज़ चुनेगी,  जो 8 अप्रैल से 24 मई 2015 के बीच पेप्सी आईपीएल 8 में प्रसारित होगी।

दोस्तों के साथ शेयर करें!
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter
Share on Google+
Google+
Share on LinkedIn
Linkedin

Tags: , , , ,